‘HI PAPA’ (DUBBED) Hindi Movie Review एक पिता के संघर्ष और त्याग की गाथा

कुन्नूर की हरियाली और सुंदरता में बनी इस साल की खास फिल्म “हाय पापा”, जिसे शौर्युव ने बनाया है और जिसमें मुख्य भूमिका में नानी और मृणाल ठाकुर हैं, एक दिल को छू लेने वाली कहानी पेश करती है।

यह कहानी प्यार, हिम्मत और परिवार के बंधन के इर्द-गिर्द घूमती है। 155 मिनट की इस फिल्म में, दर्शकों को एक गहरी भावनात्मक कहानी का अनुभव होता है, जो उन्हें बहुत पसंद आती है।

यह फिल्म उनके लिए खास है जो फिल्मों में दिल और जज़्बात की तलाश करते हैं। तो चलिए जानते है Hi Papa Movie Review Hindi में |

Hi Papa फिल्म की कहानी क्या है? “हाय पापा” एक ऐसी फिल्म है जो सिर्फ मनोरंजन से ज्यादा प्रस्तुत करती है। इसमें प्यार, शादी, परवरिश और परिवार के बीच के रिश्तों को बहुत ही सुंदरता से दर्शाया गया है। कहानी के केंद्र में है विराज, जो मुंबई में एक प्रसिद्ध फोटोग्राफर हैं और अपनी बीमार बेटी माही की अकेले परवरिश कर रहे हैं। फिल्म में यशना के आने से कहानी में एक नया मोड़ आता है।
विराज और वर्षा की प्रेम कहानी भी इसमें महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है, जो अपनी बेटी के लिए संघर्ष करते हैं। इस फिल्म के माध्यम से दर्शक वर्षा और माही के भविष्य के बारे में चिंतित होते हैं।
विराज और वर्षा की प्रेम कहानी भी इसमें महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है, जो अपनी बेटी के लिए संघर्ष करते हैं। इस फिल्म के माध्यम से दर्शक वर्षा और माही के भविष्य के बारे में चिंतित होते हैं।

हर कोई अपने परिवार के साथ यह मूवी सिनेमा घर में देख सकता है. हाय पाप मूवी के डायरेक्टर शौर्य हैं. पहली फिल्म है उनकी और इससे पहले उन्हें डायरेक्टर के तौर पर किसी भी मूवी में काम नहीं किया है. इस मूवी में काफी कूल गाने भी हैं. यह मूवी एक पैन इंडिया है और यह सभी भाषाओं में रिलीज हो चुकी है. आप इस मूवी को तमिल तेलगु कन्नड़ मलयालम में भाषा में देख सकते हैं. इस फिल्म में काफी कह रही है. नेचुरल स्टार नानी की नानी ने बहुत ही अच्छा अच्छा काम किया है. और अपने पिता का रोल काफी अच्छा निभाया है.

Hi Papa Hindi movie Review
एक इमोशनल मूवी है सभी कलाकारों की अच्छी परफॉर्मेंस से मूवी की स्टोरी में चार चांद लग जाते हैं. आप इसे फुल एंटरटेनमेंट कह सकते हैं एक फैमिली ड्रामा मूवी है. स्कूल फिल्म की स्टोरी आपको जरूर इमोशनल कर देगी. किसी भी भाषा में इस मूवी को देख सकते हैं. यह एक तेलुगू मूवी है. और इसका नाम तेलुगु में ही नाना ऐसा रखा गया है. मगर हिंदी में इसे बदलकर हाय पापा ऐसा रखा गया हैं. पहली बार इमोशनल ड्रामा मूवी पैन इंडिया फिल्म रूप मैं रिलीज हुई हैं. यह आप कह सकते हैं

Hi Papa Hindi Movie Trailer :-

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top